Funny Viral Video: Google Failed In Front Of A Question Of An Elderly Person

'हैलो GulGul..कोई आसपास भंडारा हो तो बताओ, साथ में रायता भी हो' अकंल की Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Funny Viral Video: बदलते समय में लोगों का नजरिया भी बदल रहा है. वहीं तकनीकी दुनिया भी काफी तेजी से विकसित हो रही है, जिसमें एक बड़ा योगदान गूगल का भी देखा जा रहा है. आज के समय में गूगल पर अपने सवालों का जवाब लोग आसानी से पा लेते हैं. वहीं इसकी मदद से लोगों का काम कम भी हो रहा है. ज्यादातर लोग आज के समय गूगल की मदद लेते नजर आते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है, जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचते हुए तहलका मचा रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स गूगल से कुछ सवाल पूछता नजर आ रहा है, जिसे सुनकर आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वीडियो में बुजुर्ग शख्स गूगल की भी बोलती बंद करते नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स की गूगल से वार्तालाप सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स खूब पसंद और शेयर कर रहे हैं. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को मोबाइल पर गूगल से सवाल करते हुए पहले उसे गुलगुल पुकारते सुना जा सकता है, जिसके बाद वह गूगल का नाम गलत बोलने पर उससे माफी भी मांगते दिखाई पड़ते हैं. वीडियो में आगे बुजुर्ग शख्स गूगल से सवाल करता है कि, उनके इलाके में आस-पास में कहीं भंडारा हो रहा है, जिसमें रायता भी मिल रहा हो. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को amitatri79384 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 1 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन देते हुए खूब मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यह तो गूगल की शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है.’

Featured Video Of The Day

महाराष्ट्र विधानसभा में सीमा विवाद पर विपक्ष ने शिंदे सरकार को घेरा

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *