Four Miscreants Who Looted Pan Masala In Unnao Arrested In Rae Bareli – यूपी : उन्नाव में पान मसाला लूटने वाले चार बदमाश रायबरेली में गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक फोटो

रायबरेली :

उत्तर प्रदेश की रायबरेली पुलिस ने उन्नाव में पिछले दिनो हुयी लूट का खुलासा करते हुए चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने गुरुवार को बताया कि मिल एरिया इलाके के शारदा नहर खसपरी के पास से माल वाहक वाहनों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है . इस संगठित गिरोह के सदस्य सतनाम, उमेश उर्फ बड़े, लवकुश और आदित्य कुमार यादव,आदि माल वाहक वाहनों पर लदे पान मसाला आदि समान के गत्ते लूटते थे जिसमें ट्रांसपोर्ट कम्पनी का मुंशी साजन भी शामिल रहता था और उन्हें जीपीएस से लोकेशन उपलब्ध कराता था.

यह भी पढ़ें

इस गिरोह ने उन्नाव जिले में पान मसाला के कई गत्ते और तंबाकू की लूट की थी जिसका मुकदमा दर्ज है. इन लोगों ने लोकेशन मिलने के बाद चित्रकूट जा रहे ट्रक के पीछे अपनी गाड़ी लगा दी और पान मसाला और तम्बाकू लदे वाहन के कई पान मसाला के गत्ते और झाल तम्बाकू को मौरांवा के पास सूनसान इलाके में लूट लिया जिसमे से 52 गत्ते पान मसाला और 10 झाल तंबाकू की बरामदगी हुई है.

       

ये भी पढ़ें- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

दिल्ली के कचरा के लिए अरविंद केजरीवाल की योजना

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *