Dulhe Ke Dost In Saree Bindi Funny Video Goes Viral

शादी में साड़ी पहनकर और माथे पर बिंदी लगा कर पहुंचे दूल्हे के दोस्त

नई दिल्ली :

भारतीय शादियों में दोस्त और परिवार के लोग काफी एंजॉय करते हैं. खासकर दूल्हे के दोस्तों और दूल्हन की सहेलियों से शादी की रौनक होती है. दोस्त इस खास मौके के लिए काफी तैयारियां करते हैं. अपने लुक से लेकर डांस परफॉर्मेंस तक दोस्त महीनों तैयारी करते हैं और अपने दोस्त की शादी को खास बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोस्तों ने कुछ ऐसा किया है, जो फैंस का दिल जीत रहा है.

यह भी पढ़ें

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि दोस्त की शादी पर कुछ दोस्तों ने मिलकर अलग तरह की क्रिएटिविटी दिखाई है. इंडियन वेडिंग में आपने देखा होगा कि दोस्त परिवार के लोग शादी में ट्रेडिशनल ड्रेस पहनते हैं. महिलाएं जहां साड़ी पहनती हैं तो वहीं आदमी धोती कुर्ता या पायजामा कुर्ता पहनते हैं, लेकिन दूल्हे के इन दोस्तों ने कमाल कर दिया है. वे दोस्त की शादी पर खुद साड़ी पहन कर पहुंच गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो को देख कर काफी हैरान हो रहे हैं. वीडियो में साड़ी पहनने के बाद इन दोस्तों का कॉन्फिड़ेंस देखने लायक है.

बता दें कि इन लड़कों का अपने दोस्त की शादी पर कुछ अलग करने का मन था. इसी कारण उन्होंने साड़ी पहनने की सोची.  वीडियो में एक महिला उन्हें साड़ी पहनाती दिख रही है. साड़ी के साथ इन लड़कों ने माथे पर बिंदी भी लगाई और शादी में पहुचें. उनके इस लुक को देख कर दूल्हा-दुल्हन भी थोड़ी देर के लिए हैरान रह गए. हालांकि बाद में वह स्माइल करते नजर आए. बाद में दूल्हे ने अपने दोस्तों को गले लगा लिया.

       

इस वीडियो को paraagonfilms ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वायरल होने के बाद से इस वीडियो  को लाखों लोग देख चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रही है.

Featured Video Of The Day

राजीव गांधी हत्याकांड: समय से पहले दोषियों की रिहाई के आदेश की समीक्षा के लिए केंद्र पहुंचा SC

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *