Drishyam 2 Box Office Collection Overall Budget In Hindi Drishyam 2 Superhit | Drishyam 2 Box Office Collection: 7 दिन में 100 करोड़ के पार दृश्यम 2, तोड़े ये रिकॉर्ड

Film Drishyam 2: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने 7 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि आने वाले दिनों में कुछ फिल्में दृश्यम 2 की कमाई पर असर डाल सकती हैं.

Drishyam 2 Box Office Collection: 7 दिन में 100 करोड़ के पार दृश्यम 2, तोड़े ये रिकॉर्ड

Drishyam 2

Image Credit source: Instagram

Drishyam 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर सिंघम का डंका बज रहा है. अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों में शानदार कलेक्शन कर रही है. फिल्म दृश्यम 2 ने 7 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जैसी उम्मीद की जा रही थी फिल्म उससे कहीं ज्यादा अच्छी कमाई कर रही है. दृश्यम इस साल 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है. वहीं अजय देवगन के करियर की ये 13 वीं ऐसी फिल्म है जो 100 करोड़ के पार पहुंच गई है.

बॉक्स ऑफिस पर सिंघम का डंका

आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को करीब 15 करोड़, शनिवार को करीब 21 करोड़, रविवार को 27 करोड़, सोमवार को करीब 11 करोड़, मंगलवार को करीब 10 करोड़ और बुधवार को 10 करोड़ की कमाई की. बृहस्पतिवार को फिल्म ने 8 से ज्यादा की कमाई की. भारत में 7 दिनों फिल्म का कुल कलेक्शन 104.74 करोड़ का हुआ है.

दृश्यम 2 ने तोड़े ये रिकॉर्ड

दृश्यम 2 ने कमाई के मामले में कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. ये फिल्म अब तक इस साल की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुकी है. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया ने पहले सप्ताह में 92.05 करोड़ की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें



फिल्म ‘भेड़िया’ से होगी ‘दृश्यम 2’ की भिड़ंत

फिल्म दृश्यम 2 अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी है. फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, श्रेया सरन, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता अहम रोल में हैं. ये फिल्म दृश्यम का सीक्वल है. अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई का आंकड़ा कैसा रहता है, क्योंकि आज यानि 25 नवंबर वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म ‘भेड़िया’ भी रिलीज हो रही है. ऐसे में दृश्यम 2 के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *