Delhi news Shraddha murder case in Delhi Aftab faces polygraph test will continue | परिवार में अलग थलग था आफताब, दूसरे दिन भी जारी रहेगा पॉलीग्राफ टेस्ट

आफताब के पिता अमीन पूनावाला ने बताया कि उनका बेटा किसी के अधीन नहीं रहना चाहता था. वह हमेशा अलग ही रहता और परिवार के लोगों से भी बहुत कम बातचीत करता था. उसके ऐसे रुखे व्यवहार के चलते परिवार के लोग भी उससे दूर ही रहते थे.

परिवार में अलग थलग था आफताब, दूसरे दिन भी जारी रहेगा पॉलीग्राफ टेस्ट

श्रद्धा का हत्यारा आफताब

दिल्ली पुलिस आज शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी. यह टेस्ट गुरुवार को ही हो जाना था, लेकिन दूसरे राउंड में बीमार होने की वजह से टेस्ट बीच में रोक दिया गया था. पुलिस आज आफताब के पिता से दोबारा पूछताछ करेगी. इससे पहले गुरुवार को पुलिस ने आफताब के पिता का बयान दर्ज किया था. इसमें आफताब के रहन सहन और बात व्यवहार के अलावा पिता पुत्र के संबंधों के बारे में पूछताछ की गई थी. लेकिन दोनों पिता पुत्रों से आज पुलिस आगे की कहानी जानने का प्रयास करेगी.

श्रद्धा हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार को आफताब के पिता का बयान दर्ज किया गया. इस दौरान फोरेंसिक विशेषज्ञ भी मौजूद रहे. इसी के साथ गुरुवार को आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट का दूसरा राउंड उसके बीमार होने की वजह से अधूरा रह गया था. ऐसे में पुलिस आज दोबारा से उसका पॉलीग्राफ कराने का प्रयास करेगी. इसमें पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि श्रद्धा की हत्या को क्यों और किन परिस्थितियों में अंजाम दिया गया था. इसी के साथ उसके शव के टुकड़े करने फिर इन टुकड़ों और वारदात में इस्तेमाल हथियारों को ठिकाने लगाने के बारे में भी पुलिस के पास कई सवाल है.

परिजनों से कम संपर्क रखता था आफताब

पुलिस की पूछताछ में आफताब के पिता अमीन पूनावाला ने बताया कि उनका बेटा किसी के अधीन नहीं रहना चाहता था. वह हमेशा अलग ही रहता और परिवार के लोगों से भी बहुत कम बातचीत करता था. उसके ऐसे रुखे व्यवहार के चलते परिवार के लोग भी उससे दूर ही रहते थे. इसलिए उसके बारे में परिवार के लोगों को बहुत कम ही जानकारी हो पाती थी. हालतक परिवार में किसी को पता भी नहीं था कि वह श्रद्धा के साथ रिलेशन में था.

ये भी पढ़ें



आफताब के खिलाफ श्रद्धा ने की थी पुलिस कंप्लेंट

पुलिस के मुताबिक श्रद्धा वॉकर ने आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ पालघर के तुलींज थाने में शिकायत दी थी. इसमें आरोप लगाया था कि आफताब ने उसे जान से मारने और उसके शव के टुकड़े टुकड़े करने की धमकी दी थी. यह शिकायत श्रद्धा ने वर्ष 2020 में दी थी. हालांकि पुलिस ने उस समय इस शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया. अब आरोपी ने इस धमकी को पूरा कर दिया है. दिल्ली पुलिस ने इस शिकायत की कॉपी मंगा ली है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *