Delhi news Shraddha murder case body parts found in the shootcase | शूटकेस में मिले बॉडी पार्ट श्रद्धा के तो नहीं? जांच के लिए फरीदाबाद पहुंची दिल्ली पुलिस

श्रद्धा के कई बॉडी पार्ट्स अब तक बरामद नहीं हुए हैं. इसी बीच गुरुवार को फरीदाबाद पुलिस ने सूचना दी कि किसी महिला के बॉडी पार्ट्स शूटकेस में मिले हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस की टीम को फरीदाबाद भेज कर इस बॉडी पार्ट्स की जांच कराई जा रही है.

शूटकेस में मिले बॉडी पार्ट श्रद्धा के तो नहीं? जांच के लिए फरीदाबाद पहुंची दिल्ली पुलिस

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड

सूरजकुंड में मिले महिला के बॉडी पार्ट्स की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की टीम भी फरीदाबाद पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस को आशंका है कि यह बॉडी पार्ट्स श्रद्धा के भी हो सकते हैं. इसलिए दिल्ली पुलिस अपने साथ फोरेंसिक टीम को भी साथ ले गई है. यह बॉडी पार्ट्स फरीदाबाद पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया था. चूंकि इसकी पहचान नहीं हो सकी थी. इसलिए फरीदाबाद पुलिस ने इसकी सूचना आसपास के सभी जिलों की पुलिस को दिया था. इसके बाद से सभी जिलों की पुलिस अपने अपने जिले से गुमशुदा लोगों से इस बॉडी पार्ट्स के मिलान के लिए पहुंच रही है.

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक श्रद्धा के कई बॉडी पार्ट्स अब तक बरामद नहीं हुए हैं. पुलिस उन हिस्सों की तलाश कर रही है. इसी बीच गुरुवार को फरीदाबाद पुलिस ने सूचना दी कि किसी महिला के बॉडी पार्ट्स शूटकेस में मिले हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस की टीम को फरीदाबाद भेज कर इस बॉडी पार्ट्स की जांच कराई जा रही है. फरीदाबाद पहुंची फोरेंसिक टीम इस बॉडी पार्ट्स से सैंपल भी लेगी, जिसका डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. फिर इसकी रिपोर्ट श्रद्धा के पिता के डीएनए रिपोर्ट से मैच कराई जाएगी.

कमर के नीचे का हिस्सा

पुलिस के मुताबिक फरीदाबाद में शूटकेस में मिला यह बॉडी पार्ट्स कमर के नीचे का हिस्सा है. इस बॉडी के पास से महिला के कुछ कपड़े भी बरामद हुए हैं. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक श्रद्धा के कपड़ों की भी जांच कराई जा रही है. हालांकि फरीदबाद में मिला बॉडी पार्ट्स ताजा लग रहा है. जबकि श्रद्धा की हत्या छह महीने पहले हुई थी. ऐसे में इस बॉडी पार्ट्स के मैच होने की संभवना कम ही है.

ये भी पढ़ें



रोहिणी अस्पताल में होगा पॉलीग्राफ

श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट का आज तीसरा सेशन होगा. यह टेस्ट शुक्रवार को रोहिणी स्थित एफएसएल के आफिस में होगा. सूत्रों की मानें तो कल यानी गुरुवार को हुए दूसरे सेशन के दौरान जहां आफताब की तबीयत ख़राब थी वहीं वो हर सवाल के जवाब गोलमोल तरीके से दे रहा था. इसकी वजह से आज उसका तीसरा सेशन कराया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक आफताब केवल आज भर ही पुलिस के रिमांड में है. शनिवार को उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *