Delhi News Manish Sisodia Target LG and Chief Secretary after getting relief in CBI chart sheet over excise case | ‘फर्जी रिपोर्ट के लिए LG-चीफ सेक्रेटरी को हटाएं’ CBI की चार्टशीट में राहत मिलते ही बरसे सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा कि 800 अधिकारियों ने 500 रेड डाली, लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा. इससे साबित हो गया कि चुनी हुई सरकार(केजरीवाल सरकार) के खिलाफ साजिश रची गई. फर्जी रिपोर्ट बनाने के लिए उपराज्यपाल और चीफ सेक्रेटरी को हटाना चाहिए.

'फर्जी रिपोर्ट के लिए LG-चीफ सेक्रेटरी को हटाएं' CBI की चार्टशीट में राहत मिलते ही बरसे सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (फाइल)

Image Credit source: Tv9

दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की दाखिल की गई चार्जशीट के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बीजेपी पर हमलावर हुए. उन्होंने कहा कि बीजेपी कुछ महीने पहले घोटाले की मनोहर कहानियां लेकर आई, मेरे घर पर रेड डाली गई. मैंने तब भी कहा था कि मुझे प्रताड़ित किया गया. ऐसा दिखाने की कोशिश की गई कि ये इतिहास का बहुत बड़ा घोटाला है. अलग-अलग अमाउंट बताया गया. आज सीबीआई की चार्जशीट से ये साबित हो गया है कि बाकी चीजें कोर्ट में साबित हो जाएंगी.

सिसोदिया ने कहा कि 800 अधिकारियों ने 500 रेड डाली, लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा. इससे साबित हो गया कि चुनी हुई सरकार(केजरीवाल सरकार) के खिलाफ साजिश रची गई. फर्जी रिपोर्ट बनाने के लिए उपराज्यपाल और चीफ सेक्रेटरी को हटाना चाहिए. आगे कहा कि पीएम मोदी 24 घंटे दूसरी सरकारों को बदनाम करने की ही सोचते रहते हैं. सत्येंद्र जैन भी इसी तरह निर्दोष साबित होंगे. सीबीआई ने एक तरह से मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी है. स्कूलों को बनाने में भी बदनाम किया जा रहा है, उसमें भी कुछ नहीं मिलेगा.

‘बीजेपी का मतलब भारतीय झूठी पार्टी’

पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि बीजेपी के दबाव में कथित आबकारी घोटाले मामले में 10 हजार पन्नों की चार्जशीट में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है. पिछले 6 महीने से दिन रात बीजेपी के नेता और प्रवक्ता झूठ बोल रहे हैं. आज ये साबित हो गया है. बीजेपी का मतलब भारतीय झूठी पार्टी है. इनको लगता है कि झूठ बोलने से सच बन जाएगा. मनीष सिसोदिया के यहां सुबह से लेकर रात तक छापा पड़ा, उनके गांव गए, बैंक लॉकर छाने गए, लेकिन कुछ नहीं मिला. आज जब सीबीआई चार्जशीट में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं ले पा रही है, तो समझ आता है कि गुजरात और एमसीडी चुनाव में अरविंद केजरीवाल और उनकी टीम को बदनाम करने के लिए कहानी रची. आम आदमी पार्टी मांग करती है कि भारतीय जनता पार्टी माफी मांगे.

सीबीआई ने मामले में आरोप पत्र दाखिल किया

आपको बता दें कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार व्यापारियों विजय नायर और अभिषेक बोनिपल्ली और पांच अन्य आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को अदालत में अपना पहला आरोप पत्र दाखिल किया. साथ ही, उसने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत प्राथमिकी में दर्ज अन्य लोगों के विरूद्ध जांच खुली रखी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोप पत्र में दो नायर और बोनिपल्ली के अलावा जिनके नाम हैं, उनमें इंडिया एहेड न्यूज के प्रबंध निदेशक मूथा गौतम, हैदराबाद निवासी शराब कारोबारी एवं रोबिन डिस्टिलरीज एलएलपी में बोनिपल्ली के साझेदार अरूण आर पिल्लई, इंडो स्पिरिट्स के मालिक समीर महेंद्रू और आबकारी विभाग के उपायुक्त कुलदीप सिंह तथा सहायक आयुक्त नरेंद्र सिंह शामिल हैं.

ये भी पढ़ें



(भाषा इनपुट के साथ)

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *