Delhi News Aftab Poonawalla cuts Shraddha Walker into pieces with Chinese chopper | चाइनीज चौपर से किए श्रद्धा के टुकड़े… सिर महरौली के जंगल में फेंका- आफताब का बड़ा खुलासा

आफताब ने नार्को टेस्ट के दौरान कुबूल किया कि उसने जिस आरी से श्रद्धा के शव को काटा था, उस आरी को गुरुग्राम में अपने दफ्तर के पास झाड़ियों में कहीं फेंक दिया था. इतना ही नहीं आरोपी ने यह भी कबूला कि श्रद्धा के सिर को महरौली के जंगलों में और उसका मोबाइल मुंबई के समुद्र में फेंका था.

चाइनीज चौपर से किए श्रद्धा के टुकड़े... सिर महरौली के जंगल में फेंका- आफताब का बड़ा खुलासा

12 नवंबर को आरोपी आफताब को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

Image Credit source: Tv9

दिल्ली के महरौली में श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने नार्को और पोस्ट नार्को टेस्ट में बड़े खुलासे किए हैं. आफताब ने बताया कि श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े करने के लिए चाइनीज चौपर का भी इस्तेमाल किया था. इसके साथ ही आफताब ने नार्को टेस्ट के दौरान कुबूल किया कि उसने जिस आरी से श्रद्धा के शव को काटा था, उस आरी को गुरुग्राम में अपने दफ्तर के पास झाड़ियों में कहीं फेंक दिया था. इतना ही नहीं आरोपी ने यह भी कबूला कि श्रद्धा के सिर को महरौली के जंगलों में और उसका मोबाइल मुंबई के समुद्र में फेंका था. हालांकि, अभी तक दिल्ली पुलिस दोनों ही बरामद नहीं कर सकी है.

सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने अपने नारको टेस्ट और पोस्ट नार्को टेस्ट में सभी सवालों के बिल्कुल एक जैसे जवाब दिए हैं. दरअसल, आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट इसलिए कराया गया था, ताकि ये पता चल सके कि आफताब ने नार्को टेस्ट के दौरान जो जवाब दिए हैं, वहीं जवाब वो पूरे होश में पोस्ट नार्को टेस्ट के दौरान भी देगा या नहीं. आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट पूरी तरह से सफल रहा है.

पॉलीग्राफ और नार्को जांच के दौरान समान बातें

अपनी पॉलीग्राफ व नार्को जांच और पुलिस पूछताछ के दौरान समान जवाब दिए हैं. सूत्रों के मुताबिक, 14 दिन की पुलिस हिरासत के दौरान पूनावाला का बयान उसकी पॉलीग्राफ व नार्को जांच के दौरान पूछे गए सवालों के जवाब के समान है. उसने दोनों जांच के दौरान पूरा सहयोग किया. पूछताछ के दौरान पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों के उसने समान जवाब दिए. पॉलीग्राफ और नार्को जांच के दौरान उसके बयान में कोई बदलाव नहीं आया. सूत्र ने कहा कि उसने अपनी लिव-इन-पार्टनर की हत्या की बात स्वीकार की है और यह भी कबूल किया कि दिल्ली के जंगल वाले इलाकों में विभिन्न स्थानों पर उसके शव के टुकड़े फेंके थे.

अब तक बरामद 13 से ज्यादा हड्डियां, खोपड़ी की तलाश

सूत्रों ने कहा कि वालकर की डीएनए रिपोर्ट अगले सप्ताह तक आने की उम्मीद है. अब तक 13 से अधिक हड्डियां बरामद की जा चुकी हैं. हालांकि, पुलिस को अभी तक वालकर की खोपड़ी नहीं मिली है और वह अभी भी शव के अन्य हिस्सों और खोपड़ी की तलाश कर रही है. डॉक्टर वालकर की मौत का पता लगाने और पुष्टि करने के लिए केवल विशिष्ट हड्डियों की मात्रा और गुणवत्ता का मिलान करेंगे. सूत्रों ने यह भी बताया कि हमारे पास यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या की. हालांकि, हम अभी भी डिजिटल फुटप्रिंट्स और सबूतों का इंतजार कर रहे हैं, जो जांच के मद्देनजर महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

35 टुकड़े कर फेंके थे जंगल में

आपको बता दें कि मुंबई निवासी श्रद्धा वालकर की उसके लिव-इन-पार्टनर ने गला दबाकर हत्या कर दी थी. उसके बाद शव के 35 टुकड़े कर 300 लीटर फ्रिज में तीन सप्ताह तक रखे रहा,रोज उसका चेहरा देखता. उसके बाद प्लानिंग कर आफताब ने महरौली के जंगल में फेंकना शुरु कर दिया. खास बात यह रही कि शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए रात दो बजे निकलता था.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *