Delhi news aap leader saurabh bhardwaj commented on lg orders recovery of rs 97 crores | ‘BJP ने LG से लव लेटर भिजवाया, वैलेंटाइन डे तक और आएंगे’, वसूली के आदेश पर AAP का वार

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अगर भाजपा के इन राज्यों के विज्ञापन को जोड़ लें तो 22 हजार करोड़ रुपए बैठता है. वो 22 हजार करोड़ दे दें, हम 97 करोड़ दे देंगे.

'BJP ने LG से लव लेटर भिजवाया, वैलेंटाइन डे तक और आएंगे', वसूली के आदेश पर AAP का वार

सौरभ भारद्वाज (फाइल फोटो).

Image Credit source: TV9

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्य सचिव को केजरीवाल सरकार से विज्ञापन पर खर्च किए 97 करोड़ रुपए की वसूली करने के आदेश जारी किए हैं. अब इसी को लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और उपराज्यपाल पर निशाना साधा है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज अपनी आदतों के अनुसार बीजेपी ने अपने द्वारा लगाए गए उपराज्यपाल से एक और लव लेटर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भिजवाया है. वैलेंटाइन डे ये बढ़ता ही जाएगा. जब से आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बनी, तब से बीजेपी की नींद उड़ गई है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जहां जनसंघ की नींव रखी गई, वहां से लोगों ने बीजेपी को निकाला है. ये लड़ाई बीजेपी बनाम आम आदमी की बन गई है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मोहल्ला क्लिनिक में दवाइयां और तनख्वाह रोकी गईं, पेंशन रोकी गई दिल्ली जल बोर्ड को छह महीने तक पैसा नहीं दिया जा रहा है. अब बीजेपी ने उपराज्यपाल से एक पुराने बस्ते में पड़े इस मुद्दे को बाहर निकाला है, जबकि उनको को पावर नहीं है. वो जिल्ले इलाही की तरफ फरमान सुनाते हैं.

अब वो कह रहे हैं कि दिल्ली के बाहर विज्ञापन क्यों छपे? तो मैंने एक महीने के अखबार निकलवाएं. बीजेपी का कोई ऐसा राज्य नहीं, जिसका दिल्ली में विज्ञापन न छपा हो. हरियाणा, गोवा, त्रिपुरा के विज्ञापन दिल्ली के अखबारों में छप रहे हैं. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड, कांग्रेस के राजस्थान के अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के भूपेश बघेल के विज्ञापन, महाराष्ट्र दिल्ली के अखबारों में छपे हैं.

अगर भाजपा के इन राज्यों के विज्ञापन को जोड़ लें तो 22 हजार करोड़ रुपए बैठता है. वो 22 हजार करोड़ दे दें, हम 97 करोड़ दे देंगे. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आप दिल्ली के किसी भी बस स्टैंड पर देख लें, दिपावली से लेकर तमाम त्योहारों के विज्ञापन छपे हुए हैं.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *