Delhi MCD Election Arvind Kejriwal Minister Taking Massage in Tihar Jail From a Minor Rape Accused, Smriti Irani Says Ask AAP Leaders | केजरीवाल के मंत्री जेल में रेपिस्ट से ले रहे मसाज… AAP नेताओं से पूछें- स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली की जनता से अपील की, कि आम आदमी पार्टी के नेताओं से पूछें कि आखिर सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में एक रेपिस्ट से मसाज क्यों ले रहे हैं.

केजरीवाल के मंत्री जेल में रेपिस्ट से ले रहे मसाज... AAP नेताओं से पूछें- स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के मंत्री जेल में एक नाबालिग के आरोपी से मसाज करा रहे हैं. उन्होंने दिल्ली की जनता से अपील की, कि जब आम आदमी पार्टी के कोई नेता उनके सामने आएं तो वे इस बारे में उनसे जरूर पूछें. ईरानी ने अपील की, कि आम आदमी पार्टी के नेताओं से पूछें कि आखिर सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में एक रेपिस्ट से मसाज क्यों ले रहे हैं.

दिल्ली में एमसीडी चुनाव की एक प्रचार सभा में केंद्रीय मंत्री ने कहा, “मैं सभी महिलाओं को एक साथ आने की अपील करती हूं और कहती हूं कि वे आम आदमी पार्टी के नेताओं से उस कल्चर के बारे में पूछें, जिसमें तिहाड़ जेल में बंद उनके मंत्री बलात्कार के आरोपी से देह मसाज ले रहे हैं.” केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को दिल्ली के राजेंद्र नगर में थीं. उन्होंने कथित रूप से कहा कि केजरीवाल ने गरीबों के बिजली के सपने को नहीं समझा और उनके मंत्री तिहाड़ जेल में ‘मस्त’ टीवी देखने में लगे हैं.

सत्येंद्र जैन ने जेल में रेपिस्ट से लिया मसाज- ईरानी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली की जनता अपने जीवन में बदलाव की उम्मीद लिए बैठी है, लेकिन केजरीवाल के मंत्री एक रेपिस्ट से जेल में मसाज ले रहे हैं. बीजेपी दिल्ली एमसीडी चुनाव में सत्येंद्र जैन मामले के साथ आम आदमी पार्टी को घेरने की कोशिश में है. पिछले दिनों सत्येंद्र जैन का कथित एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें कथित रूप से वह एक शख्स से देह मसाज ले रहे हैं. शख्स के बारे में केंद्रीय मंत्री का दावा है कि वह एक नाबालिग के बलात्कार मामले में अरोपी है. शख्स पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला चल रहा है.

रेप का आरोपी है रिंकू, नहीं है फिजियोथेरेपिस्ट

बाद में जेल अधिकारियों ने बताया कि शख्स का नाम रिंकू है, जिसे पिछले साल गिरफ्तार किया गया था और वह अभी जेल में है. जैन का वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद जेल अधिकारियों ने बताया कि रिंकू को दूसरे सेल में भेज दिया गया है…ताकि कोई और उससे जबरदस्ती काम न करवाए. जेल अधिकारियों ने रिपोर्टों के हवाले से बताया कि वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है. वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जिंग छिड़ गई थी.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *