Delhi constable catch chain snatcher while riding his bike | चलती बाइक से पैंट पकड़ स्नैचर को कांस्टेबल ने दबोचा, बहादुरी देख लोग बोले ये है असली हीरो

दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने जाबाज कांस्टेबल की वीडियो को शेयर किया है. जिसमें एक कांस्टेबल ने अपनी जान पर खेलकर चैन स्नैचर को दबोच लिया. जिसे देखने के बाद लोग जमकर पुलिसकर्मी की तारीफ किए जा रहे हैं.

चलती बाइक से पैंट पकड़ स्नैचर को कांस्टेबल ने दबोचा, बहादुरी देख लोग बोले ये है असली हीरो

दिल्ली पुलिस वायरल वीडियो

Image Credit source: Twitter/@DelhiPolice

दुनिया में गजब-गजब के चोर हैं, जो चोरी करने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपनाते हैं और पकड़े भी नहीं जाते हैं. इनकी दहशत का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि ये दिन दहाड़े लोगों की चीजों पर अपना हाथ साफ कर निकल लेते हैं. लेकिन हर चोर की किस्मत अच्छी नहीं होती. कई बार वो दबोचे भी जाते हैं. ऐसे ही एक चोर का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. जहां एक पुलिसवाले ने अपनी जान पर खेलकर चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया.

वायरल हो रहा वीडियो दिल्ली के शाहबाद डेरी के इलाके का बताया जा रहा है. जहां दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने अपनी जान पर खेलते हुए चलती बाइक से एक चोर को दबोच लिया. थाने को सूचना मिली थी कि एक चेन स्नैचर ने महिला की चेन खींच ली है. इस बात की खबर लगते ही कांस्टेबल सत्येंद्र चोर की तलाश में लग गए. इसी दौरान उनकी नजरें अपने चेहरे पर रूमाल बांधे एक बाइक सवार उसके सामने से गुजर रहा होता है इस दौरान उसने अपनी चेहरे को रुमाल से ढ़क रखा होता है और सामने पुलिस को देखकर डर जाता है.जिससे कांस्टेबल सत्येंद्र का शक और गहरा हो जाता है और तुरंत उस बाइक सवार को पकड़ने की कोशिश की. हालांकि ऐसा करते हुए वे अपना संतुलन खो बैठे और उनकी बाइक उनसे छूट गई. लेकिन सत्येंद्र ने हिम्मत दिखाई और बाइक सवार को पकड़ ही लिया.

यहां देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें



19 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने से गुजर रहे चैन स्नैचर को पुलिस ने दबोच लिया इस दौरान वह खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की लेकन कांस्टेबल की मजबूत पकड़ से खुद को छुड़ा नहीं सका. क्लिप में आप देख सकते हैं कि अगर यहां जरा सी भी गलती हो जाती है पुलिस कर्मचारी को चोट भी लग सकती थी. दिल्ली पुलिस ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस कांस्टेबल की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *