Delhi cm arvind kejriwal says hand over cbi and ed to me for 24 hours half of bjp will be in jail | ये बहुत खाते हैं, 1 दिन के लिए CBI-ED मुझे मिल जाए, आधी BJP जेल में होगी: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर उनको 24 घंटे के लिए सीबीआई और ईडी सौंप दी जाए तो बीजेपी के आधे नेता जेल में होंगे.

ये बहुत खाते हैं, 1 दिन के लिए CBI-ED मुझे मिल जाए, आधी BJP जेल में होगी: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Image Credit source: PTI

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि जांच एजेंसियां 24 घंटे के लिए उन्हें दे दी जाएं, बीजेपी के आधे नेता जेल में होंगे. उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में हमने MCD को 1 लाख करोड़ रुपए दिए हैं. सारा खा गए, अगर थोड़ा खाना कम कर दें तो कर्मचारियों को सैलरी मिल जाएगी. ये बहुत पैसा खाते हैं. सारी एजेंसी इनके पास हैं. मुझे 24 घंटे के लिए सीबीआई और ईडी दे दो आधी से ज्यादा बीजेपी जेल के अंदर होगी.

NDTV को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि गुजरात में घड़ी बनाने वाली कंपनी को इन्होंने पुल बनाने को दे दिया. दुनिया में ऐसा नहीं हुआ होगा. ये कहते हैं कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया भ्रष्टाचारी हैं. 24 घंटे के लिए हमें सीबीआई और ईडी दे दो, फिर देखो. इनके पास जांच एजेंसियां हैं, हमारे ऊपर इतने केस किए, कुछ भी साबित कर पाए. मनीष ने शराब घोटाला कर दिया, 10 हजार करोड़ खा गया, कहां गए वो 10 हजार करोड़ रुपए. सब किया, छापे मारे कुछ नहीं निकला.

सत्येंद्र जैन के लीक वीडियोज पर दिया जवाब

वहीं तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन के वीडियोज पर केजरीवाल ने कहा कि ये वीडियो कोर्ट में दिया गया, कोर्ट ने तो कोई ऑर्डर नहीं दिया. कोर्ट तय करेगा कि जेल में सत्येंद्र जैन को वीवीआईपी सुविधाएं मिल रही हैं या नहीं. इसका मतलब है कि जो भी सुविधाएं उनको मिल रही हैं वो जेल मैनुअल के हिसाब के मिल रही हैं. वो रोटी खा रहा है तो कह रहे हैं कि रोटी क्यों खा रहा है. अमित शाह 2010 में जेल में रहे थे, वहां उनके लिए डिलक्स जेल बनाई गई थी. खाना बाहर से आता था. ये जब-जब जेल गए इन्होंने वीवीआईपी सेवाएं लीं, इन्हें लगता है कि सब लेते होंगे, हम नहीं लेते.

ये भी पढ़ें



दिल्ली में कूड़े के पहाड़ ठीक कर देंगे: केजरीवाल

मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि वो 5 साल में दिल्ली का कूड़ा साफ कर देंगे और 2025 तक यमुना साफ कर देंगे. 2025 के चुनाव में मैं यमुना में डुबकी लगाऊंगा. प्रदूषण पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्य प्रदेश में बहुत गंभीर प्रदूषण की समस्या है. प्रदूषण देश की समस्या है. केंद्र को इसका लीगल और टेक्नीकल समाधान निकालना चाहिए. दिल्ली में 5 साल में प्रदूषण कम हुआ है. इसे लेकर हम गंभीर है. कूड़े के पहाड़ भी ठीक हो जाएंगे, जब इंसान चांद पर चला गया तो ये तो कूड़े के पहाड़ हैं.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *