Crime News In Hindi Son In Law Robbed Dubai Based NRI Businessman more than 100 crore 5 years after marrying her daughter | बेटी को 1000 तोला सोना, गिफ्ट की डेढ़ करोड़ की कार, अब ससुर को लगाया 107 करोड़ का चूना

कारोबारी ने शादी में अपनी बेटी को 1000 तोला सोना दिया था. इतना ही नहीं गिफ्ट में डेढ़ करोड़ रुपए की कार भी दी थी. बताया जाता है कि कारोबारी के दामाद ने कुछ संपत्तियों पर मालिकाना हक भी जमा लिया.

बेटी को 1000 तोला सोना, गिफ्ट की डेढ़ करोड़ की कार, अब ससुर को लगाया 107 करोड़ का चूना

फ्रॉड (सांकेतिक तस्वीर)

Image Credit source: tv9telugu

दुबई मूल के एक एनआरआई कारोबारी के तब होश उड़ गए, जब उसे यह पता चला कि उसके दामाद ने उसे 100 करोड़ से ज्यादा का चूना लगा दिया है. एनआरआई कारोबारी अब्दुल लहिर हसन ने 2017 में अपनी बेटी की शादी केरल के रहने वाले एक शख्स से की थी. तब उसे यह अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि वो ही दामाद उसके साथ 107 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करेगा. कारोबारी ने शादी में अपनी बेटी को 1000 तोला सोना दिया था. बताया जाता है कि कारोबारी के दामाद ने कुछ संपत्तियों पर मालिकाना हक भी जमा लिया.

दामाद की पहचान मोहम्मद हफीज के रूप में हुई है, जो केरल के कासरागोड का रहना वाला है. जब कारोबारी को इस बात की आशंका हुई कि उसका दामाद, असल में उसके साथ धोखा कर रहा है, तो उसने अलुवा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराया. बताया जाता है कि आरोपी दामाद फरार है और फिलहाल गोवा में रह रहा है. इस मामले का खुलासा तीन महीने पहले हुआ, जिसकी जांच 24 नवंबर को केरल पुलिस के क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है.

दामाद को गिफ्ट में दी थी डेढ़ करोड़ की कार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कारोबारी हसन ने पूरी घटना का खुलासा एक टीवी चैनल से बातचीत में की. उन्होंने बताया कि शिकायत के बावजूद आरोपी दामाद को गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए भी नहीं बुलाया और उससे 1.5 करोड़ कीमत की कार भी बरामद नहीं की गई. उन्होंने बताया कि उसे धोखाधड़ी का पता तब चला जब उसने ईडी को देने के लिए 4 करोड़ रुपए की मांग की.

ये भी पढ़ें



दामाद ने अकेले नहीं किया पूरा खेल

रिपोर्ट के मुताबिक, अलग-अलग कामों के लिए जैसे जमीन खरीदने, फूटवेयर का शोरूम खोलने के लिए आरोपी दामाद ने अपने कारोबारी ससुर से 92 करोड़ रुपए ठग लिए थे. एक पुलिस अधिकारी अक्षय थॉमस ने बताया कि शख्स के दामाद ने अकेले ही पूरा खेल नहीं किया, बल्कि इसमें उसका किसी ने साथ भी दिया है. कारोबारी ने दोनों का नाम एफआईआर में दिया है. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि असल में उसकी बेटी भी इस अपराध में शामिल थी या नहीं.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *