Christmas Vibes Priyanka Chopra shares daughter malti photos with hubby nick jonas | प्रियंका चोपड़ा कड़ाके की ठंड में बेटी माल्ती को ले गईं बाहर, सेल्फी में भी छिपा दिया चेहरा

Priyanka Chopra Instagram: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों क्रिसमस मनाने में बिजी हैं. इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी माल्ती की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

प्रियंका चोपड़ा कड़ाके की ठंड में बेटी माल्ती को ले गईं बाहर, सेल्फी में भी छिपा दिया चेहरा

प्रियंका चोपड़ा

Image Credit source: इंस्टाग्राम

Priyanka Chopra Daughter photos: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी माल्ती का चेहरा देखने की ख्वाहिश करने वालों को अभी और इंतज़ार करना पड़ेगा. मंगलवार को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन बेटी के चेहरे को किसी भी तस्वीर में नहीं दिखाया है. खास बात ये है कि उन्होंने माल्ती के साथ एक सेल्फी भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की, लेकिन वहां भी चेहरे को छिपा दिया.

क्रिसमस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी बेटी के साथ घर से बाहर एंजॉय करते नज़र आए हैं. कड़ाके की ठंड में गर्म कपड़े पहनाकर प्रियंका बेटी को बाहर ले गईं और क्रिसमस की झलकियां दिखाई. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “परफेक्ट विंटर के दिन.” इसके साथ ही उन्होंने पति निक को ट्रोल भी किया. दरअसल जब प्रियंका सेल्फी ले रही थीं तो निक जोनास अपने फोन में बिज़ी नज़र आए.

प्रियंका ने पति निक को लेकर कही ये बात

प्रियंका ने पति निक को लेकर लिखा, “मेरे पति सत में मेरी मिरर सेल्फी को लेकर कितने इंट्रस्टेड हैं.” इस तस्वीर पर एक यूज़र ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “जैकेट इतनी महंगी है कि निक सर कैलकुलेटर में हिसाब लगा रहे हैं.” तस्वीर पर एक यूज़र ने लिखा, “इंस्टा पर सबसे प्यारी तस्वीर.” तस्वीर पर करीब नौ लाख लाइक्स आ चुके हैं और हज़ारों लोग इस पर प्यार बरसा रहे हैं.

बेटी के साथ शेयर की सेल्फी

प्रियंका चोपड़ा की बेटी की एक झलक के लिए उनके लाखों फैंस बेताब हैं. हालांकि अब तक किसी तस्वीर में भी प्रियंका ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. इस बार उन्होंने एक सेल्फी शेयर की, लेकिन उसमें भी बेटी के चेहरे को छिपा दिया. आपको बता दें कि इसी साल 15 जनवरी को प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए माता पिता बने हैं.

Mal

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में आखिरी बार फिल्म द वाइट टाइगर में नज़र आई थीं. ये फिल्म साल 2021 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म में आदर्श गौरव और राजकुमार राव भी नज़र आए थे. फिल्म का लेखन और निर्देशन रामिन बहरानी ने किया था.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *