Chhattisgarh Minor badminton player raped accused refuses to marry after abortion | छत्तीसगढ़: नाबालिक बैडमिंटन खिलाड़ी का रेप, अबॉर्शन के बाद आरोपी ने शादी से किया इंकार

नाबालिग जशपुर की बैडमिंटन खिलाड़ी है. आरोपी द्वारा उसे प्रेम जाल में फंसा कर पहले तो लगातार उसकी इज्जत को तार तार करता रहा, फिर गर्भवती हो जाने के बाद बहला फुसला कर दो बार अबॉर्शन भी करवाया.

छत्तीसगढ़: नाबालिक बैडमिंटन खिलाड़ी का रेप, अबॉर्शन के बाद आरोपी ने शादी से किया इंकार

पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला कराया दर्ज

Image Credit source: TV9

रायगढ़ जिले के पुसौर थाना क्षेत्र में नाबालिक खिलाड़ी ने कारोबारी युवक द्वारा कई बार शारीरिक शोषण और अबॉर्शन कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने आरोपी के ऊपर जबरन अबॉर्शन कराने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाया है.पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रायगढ़ के रहने वाले मनोज अग्रवाल ने बैडमिंटन टूर्नामेंट में नाबालिक से दोस्ती की थी. यह टूर्नामेंट रायगढ़ में ही आयोजित किया गया था. उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों के बीच दोस्ती हो गई. नाबालिक ने पुलिस को बताया की आरोपी ने लगातार कई सालों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इस बीच आरोपी ने नाबालिक को दो बार गर्भवती भी कर दिया. पीड़िता ने बताया की उसे धोखा देकर वर्तमान में आरोपी मनोज अग्रवाल ने कहीं और शादी कर ली है. जब नाबालिग ने शादी को लेकर बार बार आरोपी पर दबाव बनाया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली.

दो बार करवाया अबॉर्शन

आपको बतादें कि नाबालिग जशपुर की बैडमिंटन खिलाड़ी है. आरोपी द्वारा उसे प्रेम जाल में फंसा कर पहले तो लगातार उसकी इज्जत को तार तार करता रहा, फिर गर्भवती हो जाने के बाद बहला फुसला कर दो बार अबॉर्शन भी करवाया. अबॉर्शन के बाद जब पीड़िता ने शादी के लिए आरोपी युवक से कहा तो उसने पीड़िता के टुकड़े-टुकड़े कर नाली में फेंकने की धमकी दे डाली.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, आरोपी मनोज अग्रवाल फरार

बहरहाल पुलिस ने पूरे मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि जशपुर की बैडमिंटन खिलाड़ी को शादी का झांसा देकर अबॉर्शन कराने के पश्चात शादी करने से मना करने पर और जान से मारने की धमकी देने के मामले में अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है. रायगढ़ के व्यवसाई मनोज अग्रवाल कालिंदी कुंज का निवासी है. पीड़िता के बयान पर अपराध दर्ज कर आरोपी की खोजबीन की जा रही है. पुलिस द्वारा आरोपी का मोबाइल ट्रैक किया जा रहा है. वहीं रायगढ़ पुलिस जल्द ही आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचाने का दावा कर रही है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *