Case Against UP Woman For Drowning 5 Puppies In A Pond – UP: बदायूं में महिला ने 9 पिल्लों को तालाब में फेंका, सभी की मौत, केस दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो.

बदायूं:

उत्तर प्रदेश में कुछ समय पहले एक चूहे को निर्दयता पूर्वक पानी में डुबोकर मारने की घटना के बाद ऐसा ही एक मामला सामने आया है. बदायूं में एक महिला ने 9 नवजात पिल्लों को कथित तौर पर तालाब में फेंक दिया, जिससे उन सबकी मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें

पुलिस के मुताबिक, जनपद के कोतवाली बिसौली क्षेत्र के बसई गांव में एक महिला ने कुत्ते के 9 पिल्लों को कथित तौर पर तालाब में फेंक दिया. उन्होंने बताया कि जबरदस्त ठंड में पानी में डूबने से सभी 9 पिल्लों की मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पशु प्रेमी मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पिल्लों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है.

पशु प्रेमी विभोर शर्मा की तहरीर पर महिला और उसके पति के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 1860 और भारतीय दंड संहिता की धारा 429 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार सूर्यकांत उर्फ भूरे की पत्नी अनीता ने एक दिन पहले 9 पिल्लों को गुरुवार की सुबह गांव के तालाब में कथित तौर पर फेंक दिया.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि आरोपी महिला के पड़ोसी विभोर शर्मा की तहरीर पर अनीता देवी और उसके पति सूर्यकांत उर्फ भूरा के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1860 और आईपीसी की धारा 429 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मामले की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि जिले में कुछ समय पूर्व एक चूहे को पकड़ कर निर्दयता पूर्वक पानी में डुबोकर मारने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें:-

स्निफर डॉग का कमाल, युगांडा से आई महिला के पर्स से निकलवा दिया 5.35 करोड़ रुपये का ड्रग्स

कुत्ता उड़ते पक्षियों का कर रहा था पीछा, समुद्र किनारे लगाई छलांग, फिर जो हुआ, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

टीम सर्कस ने रैपिड फ़ायर में लिया हिस्सा, अजीब फैन्स से लेकर बेकार टैलेंट तक के बारे में बताया

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *