Boxer Olympic Champion Vijender Singh Joins Bharat Jodo Yatra With Rahul Gandhi In Mp – मूछों पर ताव, बाज़ुओं में दम, भारत जोड़ो यात्रा में जब शामिल हुए बॉक्सर विजेंदर तो राहुल गांधी ने कुछ यूं की तारीफ

भारत जोड़ो यात्रा में बॉक्सर ओलंपिक विजेता विजेंदर सिंह

मध्यप्रदेश:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इन दिनों मध्यप्रदेश में है. वहीं, यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ कई सेलिब्रिटी शामिल हो चुके हैं. इस यात्रा में शुक्रवार को इंटरनेशनल बॉक्सर ओलंपिक विजेता विजेंदर सिंह भी शामिल हुए. विजेंदर सिंह राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में साथ चलते नजर आए. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “मूछों पर ताव, बाज़ुओं में दम, फौलादी इरादे, जोशीले कदम!”

यह भी पढ़ें

बता दें कि पार्टी और संगठन को मजबूत बनाने के लिए शुरू हुई कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में बॉलीवुड का समर्थन मिल रहा है. पूजा भट्ट के बाद अभिनेत्री रिया सेन कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई थी.

एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट भी इस यात्रा का हिस्सा बन चुकी हैं. इनके अलावा एक्टर सुशांत सिंह ने भी भारत जोड़ो यात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. साउथ एक्ट्रेस पूनम कौर ने भी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा गुरुवार को मध्यप्रदेश के बोरगांव से शुरू हुई. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के 78वें दिन पहली बार राहुल गांधी को बहन प्रियंका गांधी का साथ मिला. प्रियंका के साथ उनके पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटा रेहान भी इस यात्रा में शामिल हुए.

       

ये भी पढे़ं:-
लखीमपुर खीरी हिंसा : केंद्रीय मंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा को SC से झटका, ज़मानत नहीं
MCD चुनाव 2022 : पार्टियों ने युवा उम्मीदवारों पर जताया है भरोसा, जानें कौन है सबसे कम उम्र का कैंडिडेट

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

दिल्ली शराब नीति केस : CBI चार्जशीट में सिसोदिया का नाम नहीं, AAP बोली- माफी मांगे BJP

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *