BJP Will Win The By-elections In UP With A Thumping Majority: Brajesh Pathak – यूपी में हो रहे उपचुनावों में बड़े अंतर से जीतेगी बीजेपी : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा, योगी आदित्यनाथ सरकार की कानून व्यवस्था की जनता प्रशंसा कर रही है

आगरा :

ताजनगरी आगरा आए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा है कि राज्‍य में एक लोकसभा और दो विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होने जा रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि सभी उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से विजयी होगी. उन्होंने कहा कि जनता में मोदी सरकार की गरीब कल्याण योजना को लेकर काफी उत्साह है और ये योजनाएं ही भाजपा को उपचुनावों में विजय दिलाएंगी. फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर के बेटों की शादी कार्यक्रम में आशीर्वाद देने आगरा आये उप मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश में चल रही कानून व्यवस्था की जनता प्रशंसा कर रही है.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि जनता के उत्साह से लग रहा है कि तीनों उपचुनावों में बीजेपी जीतेगी. उन्होंने कहा कि निकाय चुनावों के लिए कार्यकर्ताओं की टोली बनायी गयी है जो जनता के बीच में जाकर काम कर रही है और खासकर आगरा नगर निगम में ‘तीन इंजन’ वाली सरकार है.

ये भी पढ़ें- 

       

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day

FIFA World Cup 2022 : गैरेथ बेल की वेल्‍स को ईरान ने 2-0 से हराया 

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *