BJP councilor Shailu Kushwaha was beaten to death by friends in Gwalior | लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बीजेपी पार्षद को मार डाला, हैवानियत की Video वायरल

ग्वालियर में मुरार केंटोमेंट एरिया के बीजेपी पार्षद शैलू कुशवाह की बीती रात हत्या कर दी गई. मृतक की पत्नी राधा कुशवाहा का आरोप है कि लाठी-सरियों से शैलू को पीटा गया. अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बीजेपी पार्षद को मार डाला, हैवानियत की Video वायरल

पुलिस ने बीजेपी पार्षद की मौत के आरोप में पांच आरोपियों को नामजद किया है.

Image Credit source: TV9

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मुरार केंटोमेंट एरिया के बीजेपी पार्षद शैलू कुशवाह की बीती रात हत्या कर दी गई. मृतक की पत्नी राधा कुशवाहा का आरोप है कि लाठी-सरियों से शैलू को पीटा गया है. लहूलुहान हालत में परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड दिया. आरोपियों की संख्या 5 बताई जा रही है. जबकि हत्या की वजह पूर्व रंजिश बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को नामजद किया है. जिनमें से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

वहीं शैलू की हत्या से नाराज लोगों ने आज सुबह मुरार थाने का घेराव करते हुए थाने के बाहर चक्का जाम कर दिया. नाराज परिजनों की मांग है कि सभी आरोपियों की फौरन गिरफ्तारी किया जाए. उनके मकान तोड़े जाएं और सुरक्षा के लिहाज से परिजन को शस्त्र लाइसेंस दिए जाएं.

मौत से एक दिन पहले मनाई थी शादी की सालगिरहा

बुधवार रात मुरार थाना अंतर्गत वंशी पुरा चौराहे पर केंटोमेट एरिया के वार्ड तीन के पार्षद शैलू कुशवाह को लाठी, सरियों से पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया गया. शैलू की पत्नी राधा कुशवाह ने बताया कि जब उन्हे शैलू पर हमले की खबर मिली तो वे अपने परिजन के साथ मौके पर पहुंच गईं. परिजन को आता देख सभी आरोपी मौके से भाग निकले. गंभीर हालत में शैलू को ग्वालियर जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया.

शैलू की पत्नी राधा का कहना है कल उनकी शादी की सालगिरहा थी. शैलू खाना लेने गया था और सुबह से ही वह अपने दोस्त राजेश शर्मा के साथ था. एक दिन पहले शैलू का विवाद भूरा उर्फ सर्वेश तोमर से हुआ था. शैलू की भूरा से पूर्व रंजिश हैं. बाबजूद इसके वह शैलू के साथ था और इन्हीं लोगों ने विक्की कौशल, विनीत राजावत और धीरज पाल के साथ मिलकर शैलू की हत्या को अंजाम दिया है.

पुलिस कर रही है आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड चेक

शैलू की हत्या से गुस्साए कुशवाह समाज के लोगों ने आज सुबह मुरार थाने का घेराव करते हुए चक्काजाम कर दिया. आक्रोशित लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे और उनकी मांग है कि सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए, उनके मकान तोड़े जाएं और शैलू के परिजन को सुरक्षा के लिए शस्त्र लाईसेंस दिए जाएं. इधर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया का कहना है कि शैलू बीती रात कुछ लोगों के साथ पार्टी कर रहा था, जिन्होने रंजिश के चलते पीट पीटकर शैलू की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें



पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है तथा पांच आरोपियों को नामजद कर लिया है. साथ ही केंटमेंट एरिया के सीओ को आरोपियों के अवैध मकानों की पड़ताल सबंधित वैधानिक कार्रवाई के लिए पत्र लिखा जा है, साथ ही आरोपियों का आपराधिक रिकार्ड भी पता लगाया जा रहा है. फिलहाल मुरार में तनाव का माहौल है और बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं. यहां बता दें केंटोमेंट एरिया में कुल 7 वार्ड हैं जो छावनी बोर्ड के अधीन हैं. शैलु भाजपा से जुड़ा था.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *