Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar Salman Khan Sumbul Father Shalin And Tina Dutta Reaction | Bigg Boss- सुंबुल के पिता ने झूठ बोला, बीमारी का बहाना कर उठाया नाजायज फायदा

Weekend Ka Vaar With Salman Khan: बिग बॉस में वीकेंड के वार में जमकर घमासान होने वाला है. सलमान खान ने घर वालों को सुम्बुल के पिता की बातचीत सुनाई और कहा कि बीमारी का बहाना करके नाजायज फायदा उठाया.

Bigg Boss- सुंबुल के पिता ने झूठ बोला, बीमारी का बहाना कर उठाया नाजायज फायदा

Bigg Boss Updates

Image Credit source: Instagram

Bigg Boss 16 Episode 56: ‘बिग बॉस के दर्शकों को वीकेंड के वार का बेसब्री से इंतजार रहता है. वीकेंड का वार में सलमान घर वालों की जमकर क्लास लगाते हैं. हालांकि पिछले कुछ दिनों से बिग पर सुंबुल का बचाव करने का आरोप लगाया जा रहा है. सुंबुल की पिता से बातचीत को ट्रोल किए जाने के बाद आज बिग बॉस बात को पलटते हुए कुछ अलग ही अंदाज में पेश करने वाले हैं. आज सलमान खान घर वालों को सुंबुल के पिता की बातचीत सुनाएं. बिग बॉस का ये प्रोमो काफी वायरल हो रहा है.

बिग बॉस का असली खेल ‘वीकेंड का वार’

इस प्रोमो में सलमान घर वालों को सुंबुल और उनके पिता की बातचीत सुनवा रहे हैं. बिग बॉस कहते हैं कि हमसे झूठ बोला गया और बातचीत का नाजायज फायदा उठाया गया. सुंबुल के पिता की बात सुनकर शालीन और टीना का गुस्सा फूट पड़ता है. सुम्बुल के पापा ने नेशनल टेलीविजन पर शालीन से उन्हें दूर रहने के लिए कहा था. उन्होंने टीना और शालीन को लेकर कमेंट किया था और दोनों को कहा था ये ‘कमीने लोग हैं’. इनसे दूर रहो.

घरवालों को सुनाई सुंबुल के पिता की बातचीत

ये सुनते ही शालीन और टीना दोनों सुम्बुल पर बरसने लगे. शालीन को तो इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सामने टेबल पर रखे वास में लात मारते हुए उसे नीचे फेंक दिया. वीकेंड का वार में इस पूरे मामले पर घर में बड़ा घमासान हो सकता है.

ये भी पढ़ें



वीकेंड के वार में सामने होंगे टीना, शाहीन और सुंबुल के घर वाले !

वहीं सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें शालीन-टीना के पेरेंट्स सुम्बुल के पापा से बात करते नजर आने वाले हैं. इस प्रोमो में शालीन के पापा और टीना की मम्मी, सुम्बुल के पिता से कहती हैं कि आपको देखकर लग नहीं रहा है कि आप ICU से आए हैं. एकदम भले चंगे दिख रहे हैं ये पूरी बात सलमान के सामने हो रही है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *