Bigg boss 16 tina dutta s mother and salman khan slams sumbul touqeer khans father read details | Bigg Boss 16 : टीना-शालीन के पेरेंट्स ने सुंबुल के पिता पर साधा निशाना, देखिए Video

बिग बॉस 16 के घर में आज शुक्रवार के वार में सलमान खान ने शालीन भनोट, टीना दत्ता और सुंबुल के पेरेंट्स बिग बॉस के मंच पर आमंत्रित किया था.

Bigg Boss 16 : टीना-शालीन के पेरेंट्स ने सुंबुल के पिता पर साधा निशाना, देखिए Video

आपस में टकराएं सुंबुल खान के पिता और टीना दत्ता की मां

Image Credit source: colors tv

बिग बॉस सीजन 16 अब टीना दत्ता सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के बीच घूमता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें, तीनों की लड़ाई में अब उनके माता-पिता भी शामिल गए हैं, वैसे तो सुंबुल के पिता पहले भी शो में सुंबुल को सपोर्ट करने पहुंच चुके हैं. लेकिन इस बार टीना दत्ता की मम्मी और शालीन भनोट के पिता भी अपने अपने बच्चों का साथ देते हुए नजर आएंगे. बिग बॉस की ओर से नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें शालीन के पिता टीना दत्ता की मम्मी और सुंबुल के पिता एक साथ बिग बॉस के मंच पर नजर आ रहे हैं.

सुंबुल के पिता तौकीर खान पर लगाए गंभीर इल्जाम

होस्ट सलमान खान ने भी सुंबुल के पिता तौकीर खान पर गंभीर इल्जाम लगाए और कहा कि आपको लगता है घर में सबसे ज्यादा आपकी बेटी का शोषण हो रहा है, इसके बाद शालीन के पिता यह कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि तौकीर खान आप बाहर से ही बिग बॉस चलाने की कोशिश में लगे हुए हैं, यह मामला यहीं शांत नहीं हुआ बल्कि इसके बाद तो टीना की मम्मी ने सबकी क्लास लगाई और कहा कि “हमारे बच्चे बिग बॉस में खेल रहे हैं हमने उन्हें किंडर गार्डन में नहीं भेजा हैं.”

जानिए क्या है सुंबुल के पिता का कहना

इसका जवाब देते हुए सुंबुल के पिता ने कहा कि “आपकी बेटी जो करती है, जो गलत बातें मेरी बेटी के खिलाफ बोलती है क्या आपको लगता है वह सब ठीक है.” इस पर टीना की मम्मी कहती है कि,”हां आप और आपकी बेटी सही है बाकी सब कुछ गलत है. वही बिग बॉस 16 के नए प्रोमो को देखकर दर्शक काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, कई यूजर्स ने कॉमेंट किए.

ये भी पढ़ें



जानिए क्या हैं फैंस का रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, मुझे सुंबुल के लिए दुख हो रहा है. वह तो कुछ नहीं करती है लेकिन फिर भी पूरा हफ्ता उसके इर्द-गिर्द निकल जाता है. वही एक और यूजर ने लिखा कि साजिद खान का मामला ढकने के लिए बिग का नया पैंतरा, सुंबुल को बली का बकरा बनाया जा रहा है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *