Bhind news in Madhya Pradesh Bad words of Pritam Lodhi ex BJP leader close to Uma Bharti told the Maharaj of Bageshwar Dham to be a sinner | उमा भारती के करीबी प्रीतम लोधी के बिगड़े बोल, बागेश्वर धाम के महाराज को बताया पापी

उन्होंने कहा कि दंदरौआ धाम एक प्रसिद्ध मंदिर है और यहां लोगों के दुख दर्द ठीक होते हैं. लेकिन इस तरह के पापी के पांव पड़ेंगे तो वहां कुछ भी अनिष्ट हो सकता है. उन्होंने कहा कि जो डर था, वहीं हुआ है.

उमा भारती के करीबी प्रीतम लोधी के बिगड़े बोल, बागेश्वर धाम के महाराज को बताया पापी

बागेश्वर धाम में मची भगदड़.

Image Credit source: tv9 bharatvarsh

मध्यप्रदेश के भिंड में उमा भारती के करीबी और बीजेपी के पूर्व नेता प्रीतम सिंह लोधी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री को माफिया और पापी बताया है. प्रीतम सिंह लोधी का यह बयान धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन के दौरान भगदड़ मचने और इसमें एक महिला की मौत के बाद आया है. प्रीतम सिंह का पहले से धीरेंद्र शास्त्री के साथ विवाद चल रहा है. वह पहले भी कई बार उनके ऊपर जुबानी हमले कर चुके हैं. उनके ही ऐसे ही एक बयान के बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

बता दें कि मध्य प्रदेश में भिंड के दंदरौआ मंदिर में कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन का आयोजन किया गया है. बताया जा रहा है कि उनके प्रवचन के दौरान भगदड़ मच गई थी. इसमें मुरैना की रहने वाली महिला कृष्णा बंसल की मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद एक बार फिर प्रीतम सिंह लोधी ने धीरेंद्र शास्त्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पहले ही डॉक्टर हनुमान के नाम से प्रसिद्ध दंदरौआ के महाराज जी को आगाह किया था कि वह धीरेंद्र शास्त्री को ना बुलाएं. उन्होंने कहा कि दंदरौआ धाम एक प्रसिद्ध मंदिर है और यहां लोगों के दुख दर्द ठीक होते हैं. लेकिन इस तरह के पापी के पांव पड़ेंगे तो वहां कुछ भी अनिष्ट हो सकता है. उन्होंने कहा कि जो डर था, वहीं हुआ है.

हादसे में कई लोगों ने हुए थे घायल

मंदिर में प्रवचन के दौरान काफी भीड़ हो गई थी. प्रीतम लोधी ने कहा कि बावजूद इसके भीड़ प्रबंधन के इंतजाम नहीं किए गए. यहां तक कि ट्रैफिक प्रबंधन के भी इंतजाम नहीं थे. इसलिए लोग घंटों जाम में फंसे रहे. उन्होंने कहा कि उन्हें पहले से आशंका थी. इसलिए वह दंदरौआ जाना चाहते थे, लेकिन उन्हें प्रशासन ने रोक दिया. वहीं बागेश्वर धाम महाराज को वहां जाने की अनुमति दे दी गई. उन्होंने घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

महाराज से है पुराना विवाद

उमा भारती के करीबी और बीजेपी से निष्कासित प्रीतम सिंह लोधी का बागेश्वर धाम महाराज के साथ पुराना विवाद है. एक बार उन्होंने कथावाचकों के नाम पर भोली-भाली जनता का शोषण करने का आरोप लगाया था. इसके बाद बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र शास्त्री भी इनके विरोध में आ गए और उन्होंने प्रीतम लोधी को मसल डालने की धमकी दी थी. इस आरोप-प्रत्यारोप के बाद प्रीतम लोधी पर मुकदमे भी दर्ज किए गए थे. इसी बीच प्रीतम लोधी के समधी की बागेश्वर धाम में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. इस घटना के लिए प्रीतम लोधी ने महाराज को जिम्मेदार बताया है. प्रीतम लोधी का कहना है कि धीरेंद्र शास्त्री एक माफिया के रूप में काम करते हैं वह गरीबों की जमीन हड़पते हैं और लोगों को ठगने का काम करते हैं.

ये भी पढ़ें



इनपुट: सचिन रावत

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *