Bhediya Movie Review: Varun Dhawan And Kriti Sanon Film Bhediya Review Out | Bhediya Review: क्लाइमेक्स में दिखेगा जबरदस्त ट्विस्ट, भेड़िया बनकर तबाही मचाते दिखे वरुण धवन

Bhediya Movie Review: वरुण धवन ( Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं.

Bhediya Review: क्लाइमेक्स में दिखेगा जबरदस्त ट्विस्ट, भेड़िया बनकर तबाही मचाते दिखे वरुण धवन

Bhediya

Image Credit source: इंस्टाग्राम


Bhediya Movie Review: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) सिनेमघर में आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के बीच इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट है. वरुण और कृति ने फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. सितारों ने जगह-जगह जाकर भेड़िया को प्रमोट किया है. जो लोग इस फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं. उनके लिए हम फिल्म का रिव्यू लेकर आए हैं.

ओवरसीज सेंसर बोर्ड मेंबर उमैर संधू ने बाकि सभी फिल्मों की तरह ‘भेड़िया’ का भी फर्स्ट रिव्यू किया है. फिल्म देखने वालों के लिए उमैर ने सोशल मीडिया पर रिव्यू शेयर किया है. उन्होंने इस फिल्म को ठीकठाक बताते हुए 3.5 स्टार दिए हैं. हालांकि कई और क्रिटिक्स ने फिल्म को महज 2 स्टार दिए हैं.

उमैर ने ट्विटर पर ‘भेड़िया’ का पहला रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, ओवरसीज की तरफ से पहला रिव्यू, वरुण धवन को नए तरह का करिदार करने का मौका मिला है, जो काफी एक्साइटिड है. उन्होंने सच में बहेतरीन परफॉर्मेंस दी है. कृति सेनन ने भी अच्छा काम किया है. वह काफी हटकर लग रही हैं, कुल मिलकर ये पैसा वसूल एंटरटेनर है. फिल्म में वरुण धवन , कृति सेनन , दीपक डोबरियाल , अभिषेक बनर्जी और पॉलिन कबाक अपनी एक्टिंग से सभी का हंसाने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें



फिल्म की कहानी बात करें तो, इंटरवल से पहले की काफी धीमी रफ्तार में नजर आएगी. लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स जनता को खुश करेगा. फिल्म में दिखाया जा रहा है कि कुछ लोगों द्वारा प्रकृति का नाश हो रहा है. भेड़िया में दिखाया कि जंगल पर जब-जब कोई परेशानी आती है तो भेड़िया उसकी रक्षा के लिए आता है. फिल्म की वीएफएक्स काफी शानदार है. जो फिल्म को एक अच्छा वीजन देती हुई नजर आ रही है. फिल्म भेड़िया की कहानी दिल्ली के रहने वाले भास्कर की है, जो काम के सिलसिले में अरुणाचल प्रदेश पहुंचता है. यहां उन्हें सड़क का निर्माण करना होता है. लेकिन जंगल के लोग उन्हें पेड़ काटने और सड़क बानने नहीं देते हैं. इसी बीच भास्कर यानी वरुण पर एक भेड़िया हमला कर देता है. जिसके बाद हर रात वो भेड़िया बनकर तबाही मचाता है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *