Bharat Jodo Yatra Congress BJP Hardik Patel Says Rahul Gandhi Have No Vision For Gujarat, They Don’t Need Gujarati | राहुल के पास गुजरात के लिए कोई विजन नहीं, वो अपनी यात्रा में व्यस्त- हार्दिक का Ex Boss पर तंज

हार्दिक ने यह भी कहा कि “कांग्रेस पार्टी छोड़ने वालों को कभी नहीं रोकती, और पार्टी को गुजराती नहीं चाहिए.” हार्दिक पटेल बीजेपी में जाने से पहले कांग्रेस में गए थे, लेकिन पार्टी आलाकमान पर गंभीर आरोपों के साथ उन्होंने पार्टी छोड़ दिया था.

राहुल के पास गुजरात के लिए कोई विजन नहीं, वो अपनी यात्रा में व्यस्त- हार्दिक का Ex Boss पर तंज

राहुल गांधी, हार्दिक पटेल

Image Credit source: PTI

बीजेपी नेता हार्दिक पटेल ने अपने पूर्व बॉस राहुल गांधी पर तंज कसे हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात के लिए राहुल गांधी के पास कोई विजन नहीं है. उन्होंने कहा कि “वह दक्षिण में भारत जोड़ो यात्रा में व्यस्त हैं.” राहुल गांधी की यात्रा चुनावी राज्य गुजरात से नहीं गुजरी है. हार्दिक ने यह भी कहा कि “कांग्रेस पार्टी छोड़ने वालों को कभी नहीं रोकती, और पार्टी को गुजराती नहीं चाहिए.” हार्दिक पटेल बीजेपी में जाने से पहले कांग्रेस में गए थे, लेकिन पार्टी आलाकमान पर गंभीर आरोपों के साथ उन्होंने पार्टी छोड़ दिया था.

एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में हार्दिक पटेल ने दावा किया कि उन्हें पेंडिंग मामलों में जेल जाने का डर नहीं था, जो उनके खिलाफ पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान दर्ज हुए थे. हार्दिक पटेल अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी ने उन्हें वीरागाम से मैदान में उतारा है. हार्दिक पटेल ने कहा, “मेरे ऊपर अभी भी 32 केस हैं. अगर आपको यह लगता है कि बीजेपी से जुड़ने के बाद वो सभी खत्म हो जाएंगे, तो ऐसा नहीं होने जा रहा है. कानून और कोर्ट स्वतंत्र हैं.”

कांग्रेस को गुजरातियों के खिलाफ बोलने से मना किया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस गुजरातियों के खिलाफ बोल रही थी, ऐसे में मुझे अपना फैसला करना था. उन्होंने कहा, “मुझे यह फैसला करना था, क्योंकि कांग्रेस गुजरातियों के खिलाफ बात कर रही थी. मैं उन्हें कहा कि आप कारोबारियों के खिलाफ मत बोलो.” उन्होंने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए कहा कि “अगर आप गुजरात के लोगों के लिए चिंता नहीं करते हैं, तो वे आपको पसंद कैसे करेंगे.”

पार्टी बदलने से नहीं बदले आइडियोलॉजी

इसी साल कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले हार्दिक पटेल ने कहा कि किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. उन्होंने कहा, “कांग्रेस को हम जैसे हार्डवर्किंग लोगों की जरूरत नहीं है, उन्हें पट्ठों की जरूरत है.” हार्दिक ने अपने आइडियोलॉजी का बचाव किया और कहा कि पार्टी बदलने से उनके आइडियोलॉजी नहीं बदलते. उन्होंने कहा कि “आइडियोलॉजी है क्या? कुछ नहीं बस पब्लिक सर्विस की भावना है. मेरे पास ये आइडियोलॉजी शुरू से है.” उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता ने वीरागाम में बीजेपी को स्थापित करने में मदद की और पार्टी दफ्तर में मेहनत करते थे.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *