BETIYA NEWS Sarpanch brother beaten to death Shut off the power executed the incident | भोज खाकर लौट रहा था पूर्व सरपंच का भाई, बेरहमों ने काट डाली जीभ, पीट-पीट कर मार डाला

बिहार के बेतिया में जमीनी विवाद में पूर्व सरपंच के भाई की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. आरोपियों में बिहार पुलिस का एक दारोगा भी है.

भोज खाकर लौट रहा था पूर्व सरपंच का भाई, बेरहमों ने काट डाली जीभ, पीट-पीट कर मार डाला

घटना के बाद गांव में तनाव

Image Credit source: टीवी9 हिंदी

बिहार के बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र के दुधा मठिया गांव में पूर्व सरपंच के भाई दिनेश्वर यादव उर्फ टेडु यादव की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. टेडु यादव गांव में एक श्राद्ध समारोह से भोज खाकर घर लौटने की तैयारी कर रहे तभी घात लगाए अपराधियों ने हमला कर दिया. इससे पहले अपराधियों ने जनरेटर बंद कर बिजली गुल कर दी थी. हत्या की वजह भूमि विवाद बताई जा रही है. इधर घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

पूर्व सरपंच अश्विनी यादव का चचेरे भाई टेडु यादव अपने घर से कुछ दूरी पर ही मणिशंकर राय के यहां श्राद्ध का भोज खाने गए थे. भोज खाने के बाद वह जब घर जाने के लिए निकले थे तब वहां घात लगाए रामानन्द शर्मा, शत्रु़घ्न शर्मा, अवधेश शर्मा, बादल शर्मा, सहारा शर्मा ने लोहे की रॉड और लाठी डंडों से हमला कर दिया.

टेडु यादव पर बेरहमी से हमला

हल्ला होने के बाद मृतक के बड़े बेटे सुजीत कुमार और गांव के दूसरे लोगों ने उन्हें किसी तरह बचाया और जीएमसीएच ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आरोपियों ने टेडु यादव पर इस तरह बेरहमी से हमला किया था कि उनकी जीभ कट गई थी. मुंह, नाक, आंख और गर्दन पीठ पर भी गहरे जख्म थे.

सीसीटीवी फुटेज जब्त

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटम के लिए भेज दिया. पुलिस की शुरुआती जांच में हत्या की वजह भूमि विवाद बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी रामानंद शर्मा के घर से सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है. टेडु यादव का अपने पाटीदार मदन मोहन राय और रामानंद शर्मा से भूमि विवाद था. घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है. पुलिस यहां लगातार कैंप कर रही है.

ये भी पढ़ें



आरोपियों में एक दारोगा

मामले में बेतिया के एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा है कि इस हत्याकांड के आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिएSDPO मुकुल परिमल पांडेय के नेतृत्व में आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. मामले में एक आरोपी बिहार पुलिस में दारोगा है. वह वर्तमान में मुजफ्फरपुर में तैनात है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *