Bestselling Author Abhishek Bhaskar Vichare Touches On The Subject Of Consent In His Latest Novel Never Ask For A Kiss

उपन्यास ‘नेवर आस्क फॉर ए किस’

नई दिल्ली:

नवोदित लेखक के रूप में बड़ी सफलता अर्जित करते हुए, अभिषेक भास्कर विचारे अपने दूसरे फिक्शन उपन्यास के साथ पाठकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं. सृष्टि पब्लिशर्स द्वारा ‘नेवर आस्क फॉर ए किस’ शीर्षक से, यह बताता है कि कैसे युवा प्रेमी अतीत और वर्तमान दोनों में प्यार के मुश्किल रास्ते पर चलते हैं. पुस्तक को 18 नवंबर 2022 को लॉन्च किया गया था क्योंकि लेखक क्रॉसवर्ड बुकस्टोर्स, केम्प्स कॉर्नर में पाठकों के साथ एक अंतरंग बातचीत में लगे हुए थे.

अभिषेक के पहले उपन्यास ने महामारी के बीच शानदार बिक्री दर्ज की और 2020 के बेस्टसेलर में से एक बन गया. एक संकट के बीच जीवन का एक टुकड़ा रोमांस देने के बाद, लेखक अब अपने पाठकों के लिए प्यार, आत्म-खोज और रिश्तों को समझने के नए रंग लाने की उम्मीद करता है. ‘नेवर आस्क फॉर ए किस’ प्यार और उनके द्वारा चुने गए विकल्पों के माध्यम से आपस में जुड़े लोगों की कहानी है. लेखक ने सहमति के संवेदनशील विषय को एक नए चश्मे से छुआ है.

पुस्तक का विमोचन करते हुए लेखक अभिषेक भास्कर विचारे ने साझा किया, “मेरी पहली पुस्तक की सफलता ने मुझे उन कहानियों को खोजने और बताने के लिए प्रोत्साहित किया है जिनमें पाठक खुद को पा सकते हैं. मेरी दूसरी किताब प्रेम की कहानी से परे है, यह पाठक को सतह से भी गहरी खुदाई करने और रिश्तों के विभिन्न पहलुओं के बारे में सोचने के लिए मजबूर करेगी. पात्र आम लोग हैं जिनकी कहानियों के बारे में आपके मन में बहस की भावनाएं होंगी. मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि पाठक नए उपन्यास पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.

       

लंबे समय तक लेखक बनने के अपने सपने को पूरा करने के बाद अभिषेक ने एक लेखक के स्थान पर कदम रखा है. वह प्रसिद्ध समूह, रिचमंड इंडिया के प्रमुख हैं. विपणन, व्यवसाय और तकनीक की पृष्ठभूमि के साथ, अभिषेक के पास लंदन विश्वविद्यालय यूके से मोबाइल और सैटेलाइट संचार में एम.एस सहित विशिष्ट शैक्षणिक योग्यताएं हैं. पाठक इस लेखक से अधिक उम्मीद कर सकते हैं जो बाजार में सिर्फ एक किताब के साथ बड़े पैमाने पर प्रशंसक एकत्र करके लेखक समुदाय में अपनी अलग जगह बना रहा है.

Featured Video Of The Day

मंदिर परिसर में गैर हिंदू ट्रेडर की नो एंट्री, हिंदू संगठन ने लगया पोस्टर

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *