Bareilly News A Muslim Boy raped a 14 year old girl student in Bareilly Uttar Pradesh | होटल में ले जाकर 14 साल की छात्रा से युवक ने किया रेप, हिंदू जागरण मंच ने हाईवे किया जाम

उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती जा रही है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है,जब छात्रा अपने घर से स्कूल जा रही थी युवक ने पीछा किया और बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया.

होटल में ले जाकर 14 साल की छात्रा से युवक ने किया रेप, हिंदू जागरण मंच ने हाईवे किया जाम

घर में पत्थर लगाने आया था दूसरे समुदाय का युवक.

उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती जा रही है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है, जहां एक दूसरे समुदाय के युवक ने 14 साल की छात्रा को बहला-फुसलाकर ले गया और नशीला पदार्थ देकर होटल में रेप किया. बताया जा रहा है कि युवक छात्रा के घर में पत्थर लगाने आया था और छात्रा को बुरी नियत से देखने लगा. जब छात्रा अपने घर से स्कूल जा रही थी युवक ने पीछा किया और बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया फिर कोई नशीला पदार्थ दे कर होटल में रेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने छात्रा को धमकाया और कहा कि अगर घर जा कर कहा तो जान से मार दूँगा.

कुछ दिन तक छात्रा चुप रही लेकिन बाद में उसने अपनी माँ को पूरी आपबीती बताई. फिर पिता ने पूरी घटना को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को बताया. उसके बाद हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पुलिस से शिकायत की और पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने युवक के खिलाफ रेप और पास्को की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हिंदू जागरण मंच का दावा, लव जिहाद का है मामला

वहीं हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाईवे पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाम लगा दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. वही हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने थाने में पुलिस से कहा यह लव जिहाद का मामला है. दूसरे समुदाय का युवक पीड़िता के घर में पत्थर लगाने आया था, वह छात्रा को बहला-फुसलाकर होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया.

दरअसल यूपी के बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली 14 साल की नाबालिग कक्षा 8 की छात्रा है. उसके घर में पत्थर का काम चल रहा था, घर मे फरमान अली नामक युवक पत्थर लगाने के बहाने घर में आया और फिर गलत नियत रखने लगा. जब छात्रा स्कूल जाती तो उसका पीछा करने लगा 22 तारीख को जब छात्रा अपने घर से स्कूल के लिए निकली तो युवक उसका पीछा करने लगा. आरोपी युवक बहला-फुसलाकर लड़की को अपने साथ एक होटल में ले गया फिर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नही आरोपी युवक ने धमकी दी कि उसके अपने परिवार वालो और किसी को बताया तो जान से मार दूंगा. छात्रा को उसने पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देकर भगा दिया.

छात्रा की तबियत खराब होने पर परिजनों को हुआ शक

जब छात्रा की तबियत खराब हुई तो परिजनों को शक हुआ. जिसके बाद छात्रा ने अपनी मां को पूरी आपबीती सुनाई. फिर मां ने पिता को पूरी बात बताई. उसके पिता ने हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को घटना की जानकारी दी.फिर हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता अपने पदाधिकारियों को लेकर थाना इज्जत नगर पहुंचे और पुलिस में शिकायत कराई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों में पुलिस से कहा कि यह लव जिहाद का मामला है. मामले में तत्काल एफआईआर दर्ज की जाए और आरोपी को गिरफ्तार किया जाए. अगर आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो हम सारे लोग धरने पर बैठ जाएंगे. पुलिस ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर सभी कार्यकर्ता और परिजनों को घर वापस भेज दिया और पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी.

हिंदू जागरण मंच के लोगों ने नेशनल हाईवे किया जाम

पता चले कि दूसरे समुदाय की युवक ने छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था इस मामले में आरोपी के खिलाफ थाना इज्जत नगर में मुकदमा पंजीकृत हुआ था लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई. नाराज हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नैनीताल हाईवे पर जाम लगा दिया और जमकर नारेबाजी की और आरोपी को गिरफ्तारी की मांग की. कई घंटे तक जाम लगा रहा और यातायात बाधित हुआ फिर कहीं थाने की पुलिस पहुंची और जाम को खुलवाया. लगातार हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग करते रहे हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी की गिरफ्तारी को बनाई टीम

वही इस पूरे मामले में थाना इज्जतनगर कि इंस्पेक्टर अरुण श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. लड़की नाबालिग है. मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर दी हैं जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *