Australia vs england kid asking david warner for his shirt australian opener response video viral | Live मैच में वॉर्नर की जर्सी उतारने लगे साथी, बच्चे की मांग का Video Viral

बात ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच की है. इस मुकाबले में 85 रन जड़ने के बाद डेविड वॉर्नर ड्रेसिंग रूम में बैठे थे.

Live मैच में वॉर्नर की जर्सी उतारने लगे साथी, बच्चे की मांग का Video Viral

डेविड वॉर्नर ने 86 रन बनाए.

Image Credit source: AFP

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों सीरीज खेली जा रही है, जहां ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए पहले मुकाबले में 6 विकेट से जीत दर्ज की. इस मुकाबले के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की जर्सी उतारते हुए कैमरे में कैद हो गए. पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने मेजबान को 288 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 46.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. इस मुकाबले की दूसरी पारी में जब ऑस्ट्रेलिया ने जीत के काफी करीब पहुंच गया था तो 46वें ओवर में एक नन्हा फैन हाथ में पोस्टर लिए स्क्रीन पर नजर आया. ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियोंकी नजर भी इस पोस्टर पर गई.

इस पोस्टर पर लिखा था कि डेविड वॉर्नर क्या मुझे आपकी जर्सी मिल सकती है.पोस्टर को देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी वॉर्नर की जर्सी खींचने लगे. वॉर्नर भी जर्सी उतारने करने लगे, मगर इसके बाद उन्होंने अपने नन्हे फैन को मजेदार जवाब दिया.

मार्नस से लेने के लिए कहा

स्क्रीन पर वॉर्नर भी एक पोस्टर हाथ में लिए नजर आए, जिस पर लिखा था कि एक मार्नस से ले लो. मार्नस लाबुशेन उस समय वॉर्नर के पास ही बैठे थे और उनके मजे ले रहे थे. इसी बीच एक और नन्हे फैन ने पोस्टर पर मार्नस के लिए लिखा कि क्या मुझे आपकी जर्सी मिल सकती है.

फैन को ड्रेसिंग रूम में बुलाया

स्टेडियम का ये नजारा देखकर खिलाड़ी, कमेंटेटर सहित हर कोई हंसने लगा. वॉर्नर ने थम्स अप करके जर्सी देने पर सहमति जताई और फैन को ड्रेसिंग रूम में आकर जर्सी लेने को कहा. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए मुकाबले की बात करें तो डेविड मलान के 134 रन के दम पर इंग्लिश टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन बनाए.

ये भी पढ़ें



वॉर्नर ने जड़ा अर्धशतक

मलान के अलावा डेविड विली ने 34 रन का योगदान दिया. पैट कमिंस और एडम जम्पा ने 33 विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने डेविड वॉर्नर के 86 रन, ट्रेविस हेड के 69 रन और स्टीव स्मिथ के 80 रन की बदौलत मुकाबला 19 गेंद पहले ही जीत लिया.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *