Anupam Kher reacts On Richa Chadha galwan controversial tweet says isse zyada sharmnaak kya ho sakta hai | Anupam Kher On Richa Chadha: ऋचा चड्ढा के बयान पर भड़के अनुपम खेर, बोले- इससे ज्यादा शर्मनाक और…

Anupam kher Tweet: तमाम अभिनेताओं और राजनेताओं के बीच अब अनुपम खेर ने भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दे दिया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट से वो काफी निराश हैं.

Anupam Kher On Richa Chadha: ऋचा चड्ढा के बयान पर भड़के अनुपम खेर, बोले- इससे ज्यादा शर्मनाक और...

अनुपम खेर का ट्वीट

Image Credit source: इंस्टाग्राम

Anupam Kher On Richa Galwan Tweet: इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं, जो देश में हो रहे किसी भी मुद्दे पर बेबाक अदांज में बोलने के लिए जानी जाती है. इस लिस्ट में अनुपम खेर का नाम भी शामिल है. इस बीच बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के गलवान वाले ट्वीट को लेकर मचे घमासान पर भी अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपना रिएक्शन दिया है. दरअसल, एक्टर ऋचा के ट्वीट पर काफी भड़के नजर आ रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए ऋचा की क्लास लगाई है. इसके पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी ऋचा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर इसपर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी.

अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है और सेना के सम्मान को दांव पर लगाना इससे ज़्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है.” अनुपम खेर का ट्वीट इस बात को साफ कर रहा है कि ऋचा के बयान से वो बेहद निराश हैं.

ऋचा के ट्वीट पर अब अनुपम खेर का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट से एक्टर ने लोगों का दिल जीत लिया है. यूजर्स का कहना है कि ‘हमें आप पर गर्व है.’ बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब अनुपम खेर ने किसी मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई हो या फिर अपनी प्रतिक्रिया रखी हो. कश्मीरी पंडितों को लेकर हुए विवाद पर भी उन्होंने अपनी राय बेबाकी से रखी थी. इसके अलावा भी वो अक्सर लोगों के बीच हर विवाद औक मुद्दे पर बोलते नजर आते हैं.

यहां देखें ट्वीट

वो हैं तो आज हम हैं- अक्षय कुमार

वहीं, बीते दिन ऋचा के ट्वीट को लेकर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी उनकी क्लास लगाई थी. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर रिएक्ट करते हुए लिखा कि, वो ऋचा के ट्वीट को देखकर ‘आहत’ हैं. बता दें एक्टर ने ऋचा के डिलीट हो चुके ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए निराशा जताई थी. अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था कि ‘कभी भी हमें अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं.’

ये भी पढ़ें



थमने का नाम नहीं ले रहा बवाल

ऋचा चड्ढा ने मामला बिगड़ता देख अपने ट्वीट को लेकर सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली थी, इसके बावजूद उनके ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं. मालूम हो कि एक्ट्रेस ने इंडियन आर्मी के एक उच्च अधिकारी के बयान वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि, गलवान ने Hi बोला है. जिसके बाद बवाल मचा और एक्ट्रेस ने माफी मांग ली.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *