Akshay kumar reaction on Richa chadha tweet on indian army galwan controversy | Akshay On Richa: सेना पर दिए ऋचा चड्ढा के बयान पर अक्षय बोले- वो हैं तो आज हम हैं

Akshay Kumar On Richa Chadha Tweet: कई नेताओं और आम लोगों ने एक्ट्रेस के बयान की निंदा की है. अब ऋचा के बयान पर अक्षय कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ये देख कर उन्हें दुख हुआ है

Akshay On Richa: सेना पर दिए ऋचा चड्ढा के बयान पर अक्षय बोले- वो हैं तो आज हम हैं

अक्षय कुमार

Akshay Kumar On Richa Chadha: भारतीय सेना पर बयान देकर फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा फंसती नज़र आ रही हैं. बयान पर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने माफी तो मांग ली, लेकिन लगता नहीं है ये मामला इतनी जल्दी शांत होगा. कई नेताओं और आम लोगों ने एक्ट्रेस के बयान की निंदा की है. अब ऋचा के बयान पर अक्षय कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ये देख कर उन्हें दुख हुआ है.

ऋचा चड्ढा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिख, “ये देख कर दुख हुआ. हमें अपने सशस्त्र बलों को लेकर एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं.”

ये भी पढ़ें



ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी

ऋचा चड्ढा ने विवाद बढ़ता देख अपने ट्वीट के लिए माफी मांग ली. उन्होंने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा- मेरी इच्छा किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी. अगर मेरे कहे तीन शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं. अगर जाने-अनजाने में भी मेरे मन में यह भावना पैदा हुई है तो मुझे दु:ख होगा. मैं समझ सकती हूं कि जब किसी का बेटा शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है. इसलिए ये मेरे लिए एक इमोश्नल इश्यू है.”

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *