Actress Richa Chadha Tweet Befor apology letter sayf Just received a call | अभी मुझे एक ‘कॉल’ आया- गलवान पर बयान के बाद Richa chadha का ट्वीट, फिर मांग ली माफी

Richa Chadha Tweet: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के एक ट्वीट पर जमकर बवाल हुआ है. हालांकि विवाद बढ़ता देख एक्ट्रेस ने माफी मांग ली है.

अभी मुझे एक 'कॉल' आया- गलवान पर बयान के बाद Richa chadha का ट्वीट, फिर मांग ली माफी

ऋचा चड्ढा

Image Credit source: ऋचा चड्ढा इंस्टाग्राम

Richa Chadha Tweet Controversy: फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को भारतीय सेना का कथित तौर पर अपमान करने के लिए माफी मांगनी पड़ी है. एक्ट्रेस ने इंडियन आर्मी के एक उच्च अधिकारी के बयान वाले ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था, “गलवान ने Hi बोला है.” ऋचा इस ट्वीट में देखते ही देखते बवाल खड़ा हो गया. भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने एक्ट्रेस के बयान की निंदा करते हुए उनसे माफी की मांग की. इस बीच ऋचा ने एक ट्वीट किया कि उन्हें किसी का ‘कॉल’ आया था. इस ट्वीट के कुछ घंटे बाद उन्होंने अपना माफी वाला बयान ट्वीट कर दिया.

ऋचा चड्ढा को किसने किया कॉल?

ऋचा चड्ढा ने गुरुवार को सुबह 10 बजे के करीब एक ट्वीट किया, जब उनके गलवान वाले बयान पर घमासान मचा हुआ था. उन्होंने ट्वीट में लिखा, “अभी एक कॉल आया. मैंने रिप्लाई बंद कर रखा है इसलिए पता नहीं चला. सभी को बाय.” उनके इस ट्वीट से माना जा रहा है कि उन्हें किसी ने कॉल करके इस पूरे विवाद के बारे में जानकारी दी है. दरअसल ऋचा ने ट्विटर पर उन्हें रिप्लाई देने का ऑप्शन बंद किया हुआ है. ऐसे में उनके ट्वीट पर उन लोगों के कमेंट उन्हें नहीं मिल रहे होंगे, जिन्हें वो फोलो नहीं करती हैं. हालांकि कॉल किसने किया इसको लेकर एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा है.

Richa

ऋचा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

ऋचा चड्ढा के ट्वीट से क्यों मचा बवाल?

दरअसल 22 नवंबर को भारतीय सेना के उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पीओके को लेकर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे. उस दौरान उन्होंने कहा, “जहां तक भारतीय सेना की बात है, ये भारत सरकार के किसी भी आदेश पर अमल करेगी. जब भी ऐसा कोई ऑर्डर दिया जाता है, हम हमेशा इसके लिए तैयार रहते हैं. सेना इस बात के लिए हमेशा तैयार रहती है कि सीज़फायर कभी न टूटे क्योकि ये दोनों देशों के हिट में है, लेकिन अगर ये कभी भी टूटता है तो हम उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे.”

ये भी पढ़ें



Richa 1

ऋचा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान को एक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया था, जिसे ऋचा चड्ढा ने कोट ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “गलवान ने हाई बोला है.” इसी ट्वीट को लेकर गमासान मचा हुआ है. बीजेपी नेता और महाराष्ट्र से विधायक राम कदम ने कहा कि खबरों में आने और पब्लिसिटी के लिए क्या वो हमारे देश के जवानों का अपमान करेंगी. उन्हें हुआ क्या है? हमारे जवाब अपने परिवार से दूर रहकर देश की रात दिन सुरक्षा कर रहे हैं.” उन्होंने कहा कि पुरा देश चाहता है कि वो माफी मांगे. कई और नेताओं ने ऋचा के बयान की आलोचना की. साथ ही सोशल मीडिया पर भी उन्हें निशाना बनाया गया.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *