AAP demand the Election Commissioner for arrest of Manoj Tiwari | ‘केजरीवाल को हत्या की धमकी पर मनोज तिवारी अरेस्ट हों’,AAP विधायकों की चुनाव आयुक्त से मांग

आम आदमी पार्टी के 5 विधायकों का डेलिगेशन मनोज तिवारी के बयान और अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश के आरोपों को लेकर राज्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात की है. साथ ही मामले में जांच की मांग की है.

'केजरीवाल को हत्या की धमकी पर मनोज तिवारी अरेस्ट हों',AAP विधायकों की चुनाव आयुक्त से मांग

भाजपा सांसद मनोज तिवारी (फाइल फोटो).

Image Credit source: PTI

दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी बीच शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के 5 विधायकों का डेलिगेशन मनोज तिवारी के बयान और अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश के आरोपों को लेकर राज्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात की है. साथ ही मामले में जांच की मांग की है. आप की मांग है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मनोज तिवारी को गिरफ्तार करे और साजिश में कौन कौन शामिल है इसका पता लगाए.

आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने TV9 भारतवर्ष से खास बातचीत करते हुए कहा कि आज हमारे आम आदमी पार्टी के 5 विधायक जिसमें संजीव झा,मदन लाल,प्रवीण ,सोमलाल और मैंने चुनाव आयुक्त से मुलाकात की. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पहले भी ऐसा हुआ है कि दिल्ली सीएम की सुरक्षा को तोड़कर अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमला किया गया था. उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी को जानकारी है कि अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रची जा रही है.

Whatsapp Image 2022 11 25 At 1.46.17 Pm

मनोज तिवारी को किया जाए गिरफ्तार

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इलेक्शन कमिशन ने हमारी बातों का संज्ञान लिया और हमने उनको निवेदन किया है कि इसकी जांच की जाए, और मनोज तिवारी को गिरफ्तार किया जाए और उनसे पूछा जाए की ये हत्या की साजिश में और कौन कौन शामिल हैं. वहीं उन्होंने कहा कि इलेक्शन कमीशन को केंद्र सरकार के दबाव में नहीं आना चाहिए.

सिसोदिया ने पूछा- उन्हें कैसे पता हमला होने वाला है

इसी के ही साथ दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. सिसोदिया ने बीजेपी नेता मनोज तिवारी के उस ट्वीट का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने केजरीवाल के लिए चिंता जाहिर की थी. सिसोदिया ने पूछा कि उन्हें कैसे पता हमला होने वाला है. ये भाषा धमकी वाली है और हम केस करेंगे.

ये भी पढ़ें



सिसोदिया ने आप कार्यकर्ता की खुदकुशी का मुद्दा भी उठाया और बोले इस पर राजनीति न हो. वहीं मनोज तिवारी ने सिसोदिया के आरोप को लेकर कहा है कि वो केवल केजरीवाल की फिक्र कर रहे थे. आप कार्यकर्ता की मौत पर कहा कि ये खुदकुशी नहीं, हत्या है. इसकी जांच हो.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *