Aaj Ka tula Rashifal 18 November 2022 friday Libra Horoscope Today in Hindi | आज का तुला राशिफल 18 नवंबर 2022: अनुभवी लोगों के सुझावों पर गंभीरता से विचार करें, फिजूलखर्ची से बचें

कारोबार से संबंधित किसी भी महत्वपूर्ण योजनाओं पर पुनर्विचार करें अथवा आज स्थगित ही रखें. क्योंकि अभी परिस्थितियां अनुकूल नहीं है.

आज का तुला राशिफल 18 नवंबर 2022: अनुभवी लोगों के सुझावों पर गंभीरता से विचार करें, फिजूलखर्ची से बचें

आज का तुला राशिफल.

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. तुला राशि के लोगों को आज के दिन क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे उनका दिन शुभ रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप आज होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही आज आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए. आज के दिन आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर और कौन-सा अक्षर शुभ है, ये भी जानेंगे. आइए, जानते हैं आज का तुला राशिफल.

तुला राशिफल

पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलेगा. और किसी विश्वसनीय व्यक्ति के सलाह और सहयोग से आपकी खोई हुई प्रतिष्ठा भी वापस मिलेगी. कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

अनुभवी लोगों के सुझावों पर गंभीरता से विचार करें और पालन करें. अपनी सफलता प्राप्त करने के लिए मर्यादाओं का ध्यान रखना भी बहुत जरूरी है. फिजूलखर्ची से बचें. क्योंकि अनावश्यक ही कुछ खर्चे सामने आ सकते हैं.

कारोबार से संबंधित किसी भी महत्वपूर्ण योजनाओं पर पुनर्विचार करें अथवा आज स्थगित ही रखें. क्योंकि अभी परिस्थितियां अनुकूल नहीं है. प्रॉपर्टी से संबंधित कामों में पेपर वर्क बहुत ही सावधानी से करें. जरा सी सावधानी आपको किसी बहुत बड़ी मुश्किल से बचा सकती है.

लव फोकस- दांपत्य जीवन में किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप व्यवस्था खराब कर सकता है. कोई भी पारिवारिक मसला आपस में ही बैठकर सुलझाएं.

सावधानियां- मौसमी बदलाव की वजह से अपच और भूख ना लगने जैसी समस्या रहेगी. इस समय हल्का और सुपाच्य भोजन लेना ही जरूरी है.

लकी कलर- हरा

लकी अक्षर-

फ्रेंडली नंबर- 2

सभी राशियों के आज का राशिफल यहां देखें

लेखक के बारे में: डॉ. अजय भांबी, ज्योतिष का एक जाना-पहचाना नाम हैं. डॉ. भांबी नक्षत्र ध्यान के विशेषज्ञ और उपचारकर्ता भी हैं. एक ज्योतिषी के रूप में पंडित भांबी की ख्याति दुनिया भर में फैली है. इन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में कई किताबें लिखी हैं. साथ ही वह कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय समाचार पत्र-पत्रिकाओं के लिए लेख लिखते हैं. उनकी हालिया किताब प्लैनेटरी मेडिटेशन- ए कॉस्मिक अप्रोच इन इंग्लिश, काफी प्रसिद्ध हुई है. थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री द्वारा बैंकाक में उन्हें World Icon Award 2018 से सम्मानित किया गया. उन्हें अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मेलन में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी मिल चुका है.

techo2life

Learn More →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *